फिर कनाडाई नागरिकता पर घिरे अक्षय कुमार, BMC ट्वीट पर हुए ट्रोल
फिर कनाडाई नागरिकता पर घिरे अक्षय कुमार, BMC ट्वीट पर हुए ट्रोल
Share:

फिल्मों से वक्त निकालकर सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर भी वे एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए ट्वीट करना वे नहीं भूल रहे हैं. वहीं अब दरअसल बीते रोज ही BMC (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) ट्विटर पर शामिल हुई है और इसके बाद अक्षय कुमार द्वारा ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकारी भी दी गई है. 

अक्षय द्वारा लिखा गया है कि- BMC अब @mybmc के रूप में ट्विटर पर है और अब आप सीधे अपने सुझाव / शिकायतें BMC को ट्वीट कर सकते हैं और उन्हें इसकी मदद से संबोधित कर सकते हैं. अतः वे अपनी आवाज को सीधे पहुंचाने के लिए इसे अभी आजमाएं. लेकिन अपने इस ट्वीट के बाद अक्षय को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा है. लगता है कि यूजर्स को यह पसंद नहीं आया है और यूजर्स ने एक बार फिर उनकी कनाडियन नागरिकता का राग अलापना शुरू कर दिया. 

अक्की को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि- कनाडा का होकर मुंबई के लोगों को ज्ञान दे रहे हो. भागो यहां से. दरअसल, बात यह है कि अक्षय द्वारा लोगों से BMC को सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत व सुझाव देने की अपील की थी और यूजर्स ने उल्टा उन्हें इसी पर ट्रोल कर दिया. वहीं एक यूजर ने अक्की को 'कैनेडियन' बताया. वहीं आगे एक यूजर लिखता है कि, तुम कनाडा कब जा रहे हो. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी नागरिकता को लेकर उन्हें खूब घेरा है. 

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -