महाशय 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में 8 नहीं बल्कि 3 कट लगे है, अक्षय
महाशय 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में 8 नहीं बल्कि 3 कट लगे है, अक्षय
Share:

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो के रिलीज होने से पहले ही सोशलमीडिया पर सुर्खियों में है. अक्षय व भूमि पेडनेकर की यह फिल्म जो के प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के मन को भी भा गई है. अक्षय कुमार की इस फिल्म के बारे में पूर्व में यह सुनने को मिला था की सेंसर ने फिल्म में कांट छांट करते हुए आठ कट लगाए है लेकिन ऐसा नहीं है. अक्षय ने अपनी सफाई में कहा है की फिल्म में आठ नहीं बल्कि तीन कट लगाए गए है. जी हां संस्कारी भारतीय सेंसर बोर्ड ने भी अक्षय की इस फिल्म पर 3 टांके का मरहम लगाया है.

जी हां, अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म् टॉयलेट एक प्रेमकथा भी सेंसर बोर्ड की कैंची से नहीं बच सकी है. स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने वाली इस फिल्म की सफाई के लिए सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं को तीन वर्बल कट्स लगाने के आदेश दिए हैं. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में लगे हैं.

इस फिल्‍म के जरिए अक्षय ग्रामीण इलाकों में शौचालय की कमी जैसे मुद्दे को समाने ला रहे हैं. अभिनेता ने अपने एक बयान में कहा कि उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने तीन कट के साथ मंजूरी दे दी. इस तरह की खबरें थी कि फिल्म प्रमाणन निकाय ने आठ कट के लिए कहा था लेकिन अक्षय ने कहा कि वे खबरें सही नहीं थी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -