जब जुहू बीच पर अक्षय ने खुले में शौच करते हुए एक शख्स को पकड़ा
जब जुहू बीच पर अक्षय ने खुले में शौच करते हुए एक शख्स को पकड़ा
Share:

बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता अक्षय कुमार का मानना है कि अमीर लोग ही सबसे अधिक गंदगी फैलाते हैं और फिर इस बात को स्वीकारते नहीं हैं. अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. तथा देखा जाए तो अपनी फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.

अक्षय अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अक्षय बताते हैं, 'मैं पिछले आठ-नौ साल से जुहू बीच पर समुद्र के किनारे रहता हूं. कुछ लोग खुले में बीच के किनारे शौच के लिए चले आते थे. मैंने बहुत बार देखा और उसके बाद खुद ही बीच में जाकर लोगों को भगाना शुरू कर दिया. एक बार तो मैंने शौच कर रहे आदमी को सीधा जाकर पीछे से कॉलर पकड़ कर उठाया और पूछा कि खुले में यह गंदगी क्यों कर रहा है?

पहले तो वह घबरा गया लेकिन बाद में बोला, खुले में जो मजा है वह बंद टॉइलट में नहीं है. बाद में मैंने उससे खुद ही उसकी गंदगी उसके हाथों से साफ करवाई. अब तो ऐसा हाल हो गया कि जुहू बीच में जहां मैं रहता हूं उसके 200 मीटर दूर तक कोई शौच के लिए नहीं बैठता क्योंकि वह अब थोड़ा डरते हैं कि अगर वह मेरे घर के आस-पास भी बैठे, तो मैं पहुंच जाऊंगा.'

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

अगर हमने गलती की तो संजय दत्त को वापस जेल भेज दीजिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -