अगर हमने गलती की तो संजय दत्त को वापस जेल भेज दीजिए
अगर हमने गलती की तो संजय दत्त को वापस जेल भेज दीजिए
Share:

देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अभिनेता संजय दत्त की पेरोल को लेकर मामला थोड़ा गर्म चल रहा है. जी हां बता दे कि, जिस प्रकार से पूर्व में भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय दत्त की जल्द ही रिहाई पर सवाल खड़े किए थे. तथा अब तो हाईकोर्ट ने इसके लिए सीधे सीधे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़वनीस से ही सवाल कर लिया है. जी हां खबर के मुताबिक संजय दत्त की जल्द रिहाई पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से सफाई मांगी है. कोर्ट ने फडणवीस सरकार से इस मामले पर हलफनामा दायर करने को कहा है. अदालत ने राज्य सरकार को दो हफ्ते का समय दिया था.

गौरतलब है कि इससे पहले 12 जून को बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर सवाल जवाब किया था. कोर्ट ने पूछा था कि सरकार अपने फैसले की सफाई दे कि आखिर संजय दत्त को आठ महीने पहले जेल से कैसे रिहा कर दिया गया, जबकि वे ज्यादातर वक्त पैरोल पर बाहर ही थे.

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने यह आदेश प्रदीप भालेकर नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता की जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान दिए हैं. तो वही म‍हाराष्ट्र सरकार ने भी बॉन्बे हाईकोर्ट से अपनी सफाई में कहा है कि अगर कोर्ट को लगता है कि संजय दत्त को परोल दिए जाने में नियमों की अवहेलना हुई है, वह संजय दत्त को वापस जेल भेज सकता है. देखा जाए तो वैसे भी अभी तो अभिनेता संजय दत्त ने जेल से बाहर आने के बाद अपनी पहली फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को समाप्त किया है.
 

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -