जल्द ही 'बाहुबली' को टक्कर देने वाली है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
जल्द ही 'बाहुबली' को टक्कर देने वाली है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
Share:

बॉलीवुड के गुडलुकिंग अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के अभी भी अपनी दमदार कमाई को अंजाम दे रही है. जी हां इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार के संग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. खिलाडी अक्षय कुमार की यह फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' का भी फिल्म टॉयलेट पर कोई असर नहीं पड़ा और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' एक और कमाल कर सकती है.

निवेश के मुकाबले मुनाफा कमाने के मामले में ये फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' को पछाड़ सकती है. 'बाहुबली 2' के हिंदी संस्करण की लागत 90 करोड़ थी. इसने 511 करोड़ रुपए की भारत में कुल कमाई की. इस लिहाज से इसका 'रिटर्न अॉफ इंवेस्टमेंट' 468.11 फीसद रहा.

इसी तरह अभी 'टॉयलेट' की कमाई 125.40 करोड़ रुपए है. लागत इसकी 24 करोड़ है. इस लिहाज से इसका 'रिटर्न अॉफ इंवेस्टमेंट' 423 फीसद है. अगर यह फिल्म 13 करोड़ और कमा लेती है तो आंकड़ा 480 फीसद पहुंच जाएगा और यह फिल्म 2017 की मोस्ट प्रॉफिटेबल फिल्म हो जाएगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -