अक्षय की नयी फिल्म 'गोरखा' का पोस्टर जारी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नयी फिल्म का एलान कर दिया है। अक्षय उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं, जो बैक टू बैक शूटिंग करते हैं। इस समय अक्षय की कुछ फिल्में रिलीज को तैयार है और कुछ के शूट वो पूरे कर चुके हैं। इसी के साथ कुछ ऐसी भी हैं जिनके शूट जारी हैं। अब इन सभी के बीच अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म गोरखा का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में वो वॉर हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म अतरंगी रे और रक्षा बंधन के बाद आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। वह भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (5वीं गोरखा राइफल्स) के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित एक बायोपिक के लिए साथ आए है। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे। मिली जानकारी के तहत निर्माताओं ने इस बलिदान और वीरता की कहानी को पर्दे पर लाने पर गर्व जताया है।

वहीं अक्षय के बारे में बात करें तो वह उस महान युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे, जिसने 1962, 1965 के युद्धों में , और विशेष रूप से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। वहीं इस बारे में मेजर जनरल इयान कार्डोजो का कहना है, 'इस कहानी को 1971 के युद्ध की 50वीं वर्षगांठ पर सांझा होने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह भारत के सशस्त्र बलों के साहस और बलिदान की याद दिलाता है। मैं आनंद और अक्षय के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि वे इसे जीवन में ला रहे है।'

OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

देश के लिए कई मेडल जीत चुकी है लवलीना बोरगोहेन

जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा तीसरा समन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -