OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय की ‘बेलबॉटम’ एक अनकही वास्तविक जीवन की कहानी है, जो कोड-नेम बेलबॉटम के एक अंडरकवर एजेंट की अगुवाई में सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 16 सितंबर को हुआ था. अपने स्ट्रीमिंग प्रीमियर के दो हफ्ते के अंदर, फिल्म ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों से दिलचस्प प्रतिक्रिया हासिल की है, जिससे यह प्राइम वीडियो पर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है. 

 

बेलबॉटम ने भारत के साथ ही पूरी दुनिया के 199 देशों और क्षेत्रों में 98 फीसद पिन कोड स्ट्रीम किए हैं. एक्टर अक्षय कुमार ने साझा किया कि, 'बेलबॉटम जैसी फिल्म के साथ, हम दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचना चाहते थे और मुझे प्रसन्नता है कि हमने डिजिटल रिलीज के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की है। फिल्म को इतने कम वक़्त में अपना हक मिल गया है, उनकी पहुंच के चलते, अधिक से अधिक लोग अपने घरों के आराम से फिल्म देखने में समर्थ रहे हैं. मुझे खुशी है कि फिल्म को दर्शकों का प्यार और प्रशंसा मिल रही है.'

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, बेलबॉटम भारत में 80 के दशक में वास्तविक जीवन की प्लेन हाईजैकिंग की घटनाओं पर आधारित है. बेलबॉटम एक अनकही वास्तविक जीवन की कहानी है जो कोड नेम – बेलबॉटम द्वारा एक अंडरकवर RAW एजेंट की अगुवाई में सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

नहीं रहे टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया, एक्टर ने जताया शोक

VIDEO:- चलते-चलते अचानक सुष्मिता सेन को लगी ठोकर, देखकर फोटोग्राफर की भी निकल गई चीख

शूटिंग से ब्रेक लेकर बाहर घूमने निकली प्रियंका चोपड़ा, शेयर की बेहतरीन तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -