प्रियदर्शन के साथ फिर कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार?
प्रियदर्शन के साथ फिर कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार?
Share:

वर्ष 2000 से फिल्म हेरा फेरी के साथ ही अपनी एक्शन इमेज को तोड़कर कॉमेडी फिल्मो की ओर बड़े अक्षय कुमार ने सबको साबित कर दिया हैं, भले ही ज्यादा कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा ना हों लेकिन अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग के फैंस इस नई खबर से खुश हो सकते हैं.  दरहसल बात यह है की हेरा फेरी के निर्देशक प्रियदर्शन एक बार फिर लंबे वक्त के बाद अक्षय के साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें कि दोनों सितारे हेरा फेरी, दे दना दन, गरम मसाला और भूल भूलैया जैसी कई कॉमेडी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. गोवा में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियदर्शन ने बताया कि वे अक्षय के साथ अपने प्रोजेक्ट को अगले वर्ष शुरु कर सकते हैं.

प्रियदर्शन ने इस बारे में बात करते हुए कहा था - ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. मैं फिलहाल इसे लिख रहा हूं और इस फिल्म पर अगले साल सितंबर-अक्तूबर में काम शुरु होने वाला है. सौभाग्य से, अक्षय ज्यादा कॉमेडी फिल्में नहीं कर रहे हैं. उन्होंने भले ही हाउसफुल 4 की है परन्तु अक्षय इस फिल्म के परफॉर्मेंस से खासे खुश नहीं हैं. गौरतलब है कि प्रियदर्शन ने ये भी बताया कि उन्होंने सुपरस्टार मोहनलाल के साथ 47 फिल्मों में काम किया है और मोहनलाल के अलावा वे सिर्फ अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर काफी कंफर्टेबल हैं.

प्रियदर्शन ने कहा कि अक्षय उन पर पूरी तरह से भरोसा करते हैं, जिसके चलते दोनों के बीच काफी बढ़िया अंडरस्टैंडिग देखि जा सकती हैं. वही वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियदर्शन फिलहाल अपनी फिल्म हंगामा 2 को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे भी नजर आ सकते हैं. साथ ही फिल्म में आफताब शिवदसानी जैसे सितारे भी होंगे. वही अक्षय फिल्म गुड न्यूज, हाउसफुल 4, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. अक्षय ने फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग भी शुरु कर दी है वही उनकी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

अक्षय ने की है इन अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे, जानिए कौन सी एक्ट्रेस रही सबसे आगे

बप्‍पी लहिरी की पत्नी के पास है उनसे ज्यादा सोना, इस वजह से पहनते हैं हमेशा

'कमांडो 3' के प्रोड्यूसर ने बताया नयी फिल्म में है कुछ खास, अक्षय के साथ करना चाहते है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -