बप्‍पी लहिरी की पत्नी के पास है उनसे ज्यादा सोना, इस वजह से पहनते हैं हमेशा
बप्‍पी लहिरी की पत्नी के पास है उनसे ज्यादा सोना, इस वजह से पहनते हैं हमेशा
Share:

बॉलीवुड के कई सिंगर हैं जो अपनी आवाज के लिए फेमस हैं लेकिन इन सभी में जो अपनी आवाज के साथ सोना पहनने के लिए भी फेमस हैं वह है बप्‍पी लहिरी. जी हाँ, बप्‍पी लहिरी के नाम के साथ 2 चीजें हमेशा जुड़ती आई हैं इनमे पहला यूनिक म्यूजिक है और दूसरा गोल्ड. आप जानते ही हैं बप्पी दा का गोल्ड से जो प्यार है वो वह सबसे अधिक है और आज उनके जन्मदिन पर हम बता रहे हैं कि आखिर बप्पी दा क्यों इतना सोना पहनते हैं. पहले तो आपको बता दें कि बप्‍पी लहिरी का जन्म 27 नवंबर, 1952 को पश्चिम बंगाल में हुआ था और 21 साल की उम्र में बप्‍पी लहिरी बॉलीवुड में संगीत देने लगे थे.

जी दरअसल उन्होंने साल 1973 में फिल्म नन्हा शिकारी से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें पहली बार पहचान साल 1976 में आई विशाल आनंद की फिल्म चलते-चलते से मिली. वैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कोई खास छाप नहीं छोड़ सकी, लेकिन इस फिल्म के गानों को खूब पसंद किया गया. बप्‍पी लहिरी अपने करियर की पीक पर आए साल 1982 में आई मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म डिस्को डांसर से और इस फिल्म के गानों ने धमाल मचा दिया था. आप जानते ही हैं बप्‍पी लहिरी सोने (गोल्ड) के लिए काफी पॉपुलर हैं और एक बार एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि ''वे इतना सोना क्यों पहनते हैं.''

तो बप्‍पी लहिरी ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि- ''हॉलीवुड में एलविस प्रेस्ली सोने की चैन पहनते थे. मैं एलविस को बहुत पसंद करता था. मैं हमेशा ये सोचता था कि अगर मैं जीवन में खूब सक्सेसफुल होता हूं तो अपनी एक अलग छवि स्थापित करूंगा. मैं ये मानता हूं कि भगवान की ही लीला है कि मैं इतना सोना पहन पाया. सोना मेरे लिए लकी है.'' आपको यह भी बता दें कि बप्पी की वाइफ के पास उनसे भी ज्यादा सोना है और बप्पी के एफिडेविट में इस बात को मेंशन भी किया गया है. वैसे केवल सोना ही नहीं बप्पी के पास चांदी भी बहुत है.

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

सनी लियोनी के लेटेस्ट हॉट मोनोकिनी अवतार ने किया पागल, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

फिल्म दबंग 3 का गाना 'यूं करके' का मेकिंग वीडियो रिलीज, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -