अक्षय के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री रिजिजू, खिलाड़ी कुमार बोले-थैंक्स सर
अक्षय के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री रिजिजू, खिलाड़ी कुमार बोले-थैंक्स सर
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के चौथे फेज में मुंबई में वोटिंग के दौरान से लगातार विवादों में घिरे हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की नामौजूदगी को इस दौरान काफी नोटिस किया गया था और उनकी भारतीयता और कनाडा की नागरिकता को लेकर सवाल भी लगातार उठे थे. वहीं इसके बाद अक्षय कुमार ने एक स्टेटमेंट जारी कर कनाडा के पासपोर्ट होने की बात भी कबूली और तमाम आरोपों पर अपना पक्ष भी उन्होंने रखा था. जबकि अब उन्हें इस पर . केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का समर्थन मिला है.

अब किरण रिजिजू के ट्वीट पर अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, "थैंक्यू सर, देरी से रिस्पॉन्स के लिए मैं आपसे माफी चाहता हूं." अक्षय कुमार ने इसमें लिखा कि, "आपके शब्दों के लिए मैं आभारी हूं. भारत के वीर कार्यक्रम के लिए मेरी प्रतिबद्धता के लिए आप बिलकुल ही निश्चिंत रहें. भारतीय सेना इसी दृढ़ता के साथ जुटी रहेगी, चाहें परिस्थितियां कैसी भी हो. 

क्या कहा था रिजिजू ने?

किरण ने नागरिकता के विवाद में अक्षय का सपोर्ट करते हुए कहा था कि, "अक्षय कुमार जी, कोई भी आपके देशप्रेम पर सवाल नहीं उठा सकता है और आपका मोटिवेशन हमेशा हमारे देश के सैन्य बलों के लिए प्रेरणादायी ही रहा है. आपने जिस तरीके से 'भारत के वीर' कार्यक्रम के तहत शहीदों के परिजनों के लिए जो राशि इकठ्ठा की है, वो इतिहास में हमेशा देशप्रेमी के लिए एक शानदार उदाहरण रहेगी. 

इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -