इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श
इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रहीं अनन्या पांडेय इन दिनों खासी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही चर्चा में आ चुकी हैं. इनके चाहने वालो की संख्या भी बढ़ चुकी है और हर कोई चंकी पांडेय की बेटी अनन्या से लोगों को काफी उम्मीदे हैं. उनके बारे में हाल ही एक और खास बात पता चली है कि वो किस एक्ट्रेस की फैन हैं और किसे अपना दर्श मानती हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरसल चर्चाओं में रहने वाली अनन्या ने बताया कि वह बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अपना आदर्श मानती हैं. उन्होंने बताया कि वह एक दिन आलिया की तरह ही बेहतरीन ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं. बता दें कि आलिया ने भी 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत की थी. एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बताया कि वह आलिया की बड़ी फैन हैं और वह उनकी आदर्श रही हैं. वह कहती हैं कि स्टूडेंट ऑफ द इयर के वक्त आलिया एकदम नई थीं और समय के साथ उन्हें निखरते देखा है. उसी तरह अनन्या पांडेय भी हैं. उम्मीद है कि आलिया की तरह अनन्य को खूब प्यार मिलेगा. 

इसके अलावा बता दें कि अनन्या फिल्म SOTY 2 में श्रेया के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी  हैं. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसके अलावा अनन्या 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगे. 

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

कुछ ऐसा होने वाला है Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -