मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान
मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान
Share:

काफी जल्द मदर्स डे आने वाला है और ऐसे में बात करेंगे हम आपसे बॉलीवुड एक्ट्रेस की मां की जो बेटियों के लिए आज भी संघर्ष करती हुई नजर आती हैं. इसमें सबसे बड़ी बात तो यह है कि वह शूटिंग सेट पर गईं बेटियों को सावधानी बरतने की सलाह भी देते हुई नजर आती है. तो आइए जानते हैं कुछ एक्ट्रेस के बारे में...

-दबंग से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को उनकी खूबसूरती के लिए बेहद पहचाना जाता है. सोनाक्षी अपने माता-पिता की लाडली बेटे हैं. सोनाक्षी की मां पूनम अक्सर उनके साथ रहती हैं और वो अपनी बेटी का खूब ध्यान रखती है. 

-बॉलीवुड में फ्लॉप रही सोहा अली खान आज भी अपनी मां शर्मिला टैगोर के आगे सुंदरता में कम नहीं हैं और वहीं शर्मिला अपने बेटी सोहा की फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी हर बात पर ध्यान देते है. 

-शक्ति कपूर बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी काफी खूबसूरती हैं. वह फिल्म इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी के नाम से जानी जाती हैं, लेकिन आपको यह बता दें कि सुंदरता में उनकी मां किसी एक्ट्रेस से आज भी कुछ कम नहीं हैं. वहीं  श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी ने हमेशा से उनकी छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखा है।

-बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट भी बेहद ही खूबसूरत हैं और बताया जाता है कि सोनी हमेशा से आलिया को लेकर पॉजेसिव रही हैं. वे अपने बेटी का काफी सपोर्ट करती है. 

अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज

Ameesha Patel का बेहद हॉट लुक फैंस को आया रास, जानिए क्या है ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -