ऋतिक के खाते में सबसे बड़ी पहचान, बराक ओबामा के साथ यहां मिली जगह

Apr 24 2019 12:44 PM
ऋतिक के खाते में सबसे बड़ी पहचान, बराक ओबामा के साथ यहां मिली जगह

विश्व में सबसे हैंडसम पुरुषों में से एक, ऋतिक रोशन ने अक्सर अपने संघर्षों के बारे में काफी खुलकर बात की है और अब अभिनेता के सफरनामे ने अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक 'बेन ब्रूक्स' में भी अपनी जगह बनाई है. 'उन लड़कों की कहानियां जो अलग होने की हिम्मत रखते हैं' नामक इस किताब में बीथोवेन, बराक ओबामा, फ्रैंक ओसन जैसी सम्मानित और लोकप्रिय हस्तियों के बीच ऋतिक के संघर्षों को भी चित्रित किया है.

अब बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि, "काश मैं बीते दिनों में वापस जा पाता और 11 साल के ऋतिक को आज के इस दिन को मैं दिखा पाता. शायद यह अब तक मुझे मिली सबसे बड़ी पहचान में से एक है. इसके लिए बहुत ही धन्यवाद. 

आपको बता दें कि पुस्तक में एक बच्चे के रूप में ऋतिक द्वारा सामना की गई बाधाओं पर चर्चा हुई है. जैसे बचपन के दिनों में किस तरह से हकलाने के कारण वह बात करने से भी हिचकिचाते थे, स्कोलियोसिस के साथ जीवन व्यतीत करना (घुमावदार रीढ़ की हड्डी की एक स्थिति) और कैसे हर परिस्थिति को कठोरता और दृढ़ संकल्प के साथ पछाड़ कर जीवन में आगे बढ़ना शामिल है. इस किताब का उद्देश्य ऋतिक को एक सच्चे प्रेरणा के रूप में पेश किया जाना है. ऋतिक के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म  26 जुलाई, 2019 को रिलीज की जाएगी. 

 

B'Day : एक्टर नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे वरुण धवन, जानें Unknown फैक्ट्स

SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री

लोगों ने पूछा क्या सनी के बच्चे भी करेंगे फैमिली बिजनेस, मिला यह मुंहतोड़ जवाब

श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...