नेवी यूनिफॉर्म के मुद्दे पर बोले अक्षय : हम ग़लत नहीं हैं

इन दिनों अक्षय कुमार अचानक अपनी एक हरकत के कारण सुर्ख़ियों में छा गए हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' के दौरान पहनी गई नेवी अफसर की यूनिफॉर्म को चैरिटी में नीलाम कर रहे हैं. अक्षय की इस पहल के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. लोगों ने उनकी इस हरकत की ज़ोर शोर से आलोचना की है और साथ ही उनको बड़ा भला-बुरा भी कहा है. यह विवाद इतना बड़ गया कि इसे लेकर ट्विंकल खन्ना को धमकियां भी मिलने लगी हैं.

धमकियां मिलने के बाद ट्विंकल ने कहा कि वह इन सबके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी. अपनी पत्नी का सपोर्ट करते हुए अक्षय ने भी उनके साथ खड़े रहने और अपनी बात पर अड़े रहने की बात की है. मज़दूर दिवस के मौके पर अक्षय मीडिया-कर्मियों से रूबरू हुए और काफी सारी बातचीत की. बातचीत के दौरान अक्षय ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, वह और उनकी पत्नी ट्विंकल ने पूरी मेहनत और लगन के साथ काम किया है. इसीलिए वह हर कदम पर उनके साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने सभी कामों को पूरे दिल से किया है.

अपने बयान को आगे जारी रखते हुए अक्षय ने बताया कि, "ये मेरी फ़िल्म का कॉस्ट्यूम था, जो कि किसी अच्छे कार्य के लिये जा रहा है. मुझे नहीं लगता है कि हमने कुछ गलत किया. किसी को अगर बुरा लगे तो कोई बात नहीं. मैं उसके लिए कुछ नहीं कर सकता." अक्षय के इस बयान ने सब साफ़ कर दिया है कि वह जो भी कर रहे हैं वो एक नेक काम है, जिस पर लोगों को आपत्ति नहीं जतानी चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

'102 नॉट आउट’ की रिलीज से पहले जान ले बिग बी की इन फिल्मों के आंकड़े

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -