इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज
इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर खेसारीलाल यादव अक्सर ही अपनी फिल्मों और फिल्मों के गानों के कारण सुर्खियों में बने रहते है. इस बार भी खेसारीलाल अपने एक गाने के कारण काफी चर्चाओं में बने हुए है. उनकी फिल्म का ये गाना इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में चल रहा है और काफी धूम भी मचा रहा है. इस गाने का नाम है 'धुकुर धुकुर'. खास बात तो ये है कि 'धुकुर धुकुर' गाना वीडियो फॉम में नहीं बल्कि सिर्फ ऑडियो और तस्वीरों के आधार पर भी ही बावजूद इसके फैंस इसे गाने को खूब पसंद कर रहे है.

खेसारीलाल के सभी गाने और उनके डांस को लोग खूब पसंद करते है. उनके इस गाने को महज 24 घंटे के भीतर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही है. आपको बता दे खेसारीलाल के लगभग हर गाने में उनके साथ काजल राघवानी ही नजर आती है. ये गाना यूट्यूब पर यशी म्यूजिक जे ऑफिशियल चैनल से अपलोड किया है.

आपको बता दे 'धुकुर धुकुर' गाना 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म का है. इस फिल्म में खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर जैसे कई मशहूर भोजोरी कलाकार भी नजर आएँगे.

अब ये भोजपुरी एक्ट्रेस लाने वाली हैं अपनी फिटनेस का वीडियो

खेसारीलाल का 6 महीने पहले रिलीज़ हुआ ये वीडियो अब भी मचा रहा है धमाल

ये मशहूर अभिनेत्रियां कर चुकी है जिस्फरोशी का धंधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -