'102 नॉट आउट’ की रिलीज से पहले जान ले बिग बी की इन फिल्मों के आंकड़े

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ 4 मई को रिलीज होने जा रही है जिसके चलते वह फिल्म का प्रमोशन में बड़े ही जोरों शोरो से लगे हुए हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में करीब 27 साल के बाद अमिताभ बच्चन और अभिनेता ऋषि कपूर दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया है. अब यह फिल्म 4 मई को सिनेमघरो में प्रदर्शित होगी तो चलिए बिग बी की कुछ इन फिल्मों के आंकड़ों पर भी एक बार नजर डाल लेते है.

वर्ष 2015 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पीकू’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण और इमरान खान मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. बता दे कि इस फिल्म ने तकरीबन 141 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इसके बाद साल 2016 में अमिताभ बच्चन की एक और फिल्म वजीर’ जिसमें फरहान अख्तर, अदिती राव हैदरी, मानव कौल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने तकरीबन 78 करोड़ रुपये कमाए थे. इसी साल बिग बी डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म ‘पिंक’ में नजर आये जिसमे उनके अभिनय को काफी सराहा गया. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका थी.

बिग बी की यह फिल्म 100 करोड़ रुपये क्लब में शामिल हुई साथ ही भारत सरकार की ओर से इसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. बता दे कि अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था अब ऐसे में दर्शको को अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं. अब देखना यह है कि अमिताभ बच्चन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है 

ये भी पढ़े

मूवी रिव्यु : "मेरी निम्मो" बचपन के प्यार के साथ दमदार कलाकारी का तड़का

सम्मानित हुए भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत

रेगिस्तान की तपती धुप में हॉट अंदाज में दिखी ईशा गुप्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -