अपने लुक और हेल्थ को लेकर सोनाक्षी ने कही ये बड़ी बात
अपने लुक और हेल्थ को लेकर सोनाक्षी ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आजकल खुद को फिट बनाने में लगी हुई हैं. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वो बेहद ही फिट नज़र आ रही हैं. जी हाँ, पहले से भी ज्यादा फिट हो चुकी हैं अब वो. इसके अलावा इन दिनों वह अपकमिंग मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' के तैयारियों में व्यस्त हैं। हाल ही में सोनाक्षी मुंबई में चल रहे इंडियो बिगेस्ट हेल्थ शो में शिरकत करने पहुंची थीं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरे लिए सुंदर दिखना ज्यादा मायने नहीं रखता। मेरे लिए फिट रहना ज्यादा महत्व रखता है. आइये जानते हैं उन्होंने और क्या कहा. 
 
इस इंटरव्यू में सोनाक्षी ने आगे बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें एक्टिंग करनी है, लेकिन समय का रूख बदला और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया। उनकी लाइफ एक टॉम बॉय की तरह था। फिल्म में आने से पहले वे एक फैशन डिजाइनर, बॉयोलॉजिस्ट या फिर एस्ट्रोनॉट बनना चाहती थीं। लेकिन वो आ गई फिल्मों और काफी फेमस भी हो गई. 

इसके अल्वा सोनाक्षी से जब सुंदरता पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इंसान की पहचान उसके काम से होती है न की उसकी सुंदरता से. हमें हमेशा खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए। यानी उनके लुक कोई खास मैटर नई करता. 31 साल की सोनाक्षी बहुत सी हिट फिल्में दे चुकी हैं जिनमें, दबंग, राउडी राठौर. अब वो अभिषेक वर्मा की फिल्म 'कलंक' की तैयारियों में व्यस्त हैं.

किन्नर बनने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

'दिल क्या करे' सॉन्ग के रिक्रिएशन वर्जन ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

बिकिनी में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को उत्साहित कर रही ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -