बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, इन दो स्टार को करेंगे कास्ट
बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, इन दो स्टार को करेंगे कास्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दोनों ही इस समय अपने करियर के पीक पर हैं. दोनों की फिल्में लगातार हिट हो रही हैं और दोनों के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कैसा होगा अगर किसी फिल्म में ये दोनों कलाकार एक साथ काम करते दिखाई दिए ? रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही ये दोनों स्टार्स एक फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने हाल ही में बताया कि वह मशहूर हॉलीवुड फिल्म बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं और इसके लिए अपनी पसंदीदा स्टार कास्ट भी उन्होंने फाइनल कर ली है. जी हां, नेहा धूपिया के चैट शो पर रोहित ने बताया कि अगर वह कभी बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बनाएंगे तो वह इसमें अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को साथ में कास्ट करेंगे. 

मीडिया से बातचीत में रोहित शेट्टी ने कहा कि बैड बॉयज उनकी पसंदीदा फ्रैंचाइजी में से एक है और उन्हें विल स्मिथ के साथ मार्टिन लॉरेंस की कैमिस्ट्री कमाल की लगती है. उन्होंने ये भी बताया कि वह वर्ष 2011 में इस फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे लेकिन फिर वह अपना कॉप यूनिवर्स क्रिएट करने में लग गए. जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अब तक कुल चार फिल्में बन चुकी हैं. इनमें सिंघम, सिंघम-2, सिंबा और सूर्यवंशी शामिल हैं. सूर्यवंशी इस साल रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय, अजय, रणवीर एकसाथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. फिल्म की कुछ झलकियां रोहित रिलीज कर चुके हैं लेकिन फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी.

jawaani jaaneman box office : सैफ़ की फ़िल्म कर रही है धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

tanhaji box office : नयी फिल्मो के लिए चुनौती बन गयी है तानाजी, कमाई में आ रही है बढ़ोतरी

देर रात पति को ऐश्वर्या राय ने इस तरह दिया सरप्राइज, फोटो कर दी शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -