'बाल दिवस' पर शिल्पा ने शेयर किया बच्चों का मस्तीभरा वीडियो
'बाल दिवस' पर शिल्पा ने शेयर किया बच्चों का मस्तीभरा वीडियो
Share:

14 नवंबर यानी आज पूरे देश में बाल दिवस मनाया जा रहा है। जी दरअसल देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन के मौके को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। जी हाँ और आज इस खास दिन पर आम व्यक्ति से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक हर कोई अपने बच्चों पर खूब प्यार लुटा रहा है। इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है शिल्पा शेट्टी का। शिल्पा ने आज बाल दिवस के मौके पर अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया है इसमें भाई-बहन खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

'हेरा-फेरी 3' छोड़ने से टूटे अक्षय कुमार, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

आप देख सकते हैं समीषा कभी भाई से लड़ती तो कभी उस पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। जी हाँ और इस वीडियो में शरारती समीषा बड़े भाई के बालों को पकड़ती हैं और खींचती हैं। इस वीडियो के आखिर में वियान और समीषा मम्मी शिल्पा के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इसमें समीषा मम्मी के गालों पर किस कर रही हैं। दूसरी तरफ वियान शिल्पा संग पोज दे रहे हैं।

इस वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा- 'ये मुस्कान मेरी #रोज़मोटिवेशन &hearts हैं। मेरे जीवन में सबसे प्यारे स्ट्रेसबस्टर और एनर्जी-इन्फ्यूसर होने के लिए इन दोनों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती ।।। यह वह अनुस्मारक है जिसे हम सभी को अपने अंदर के बच्चे को जीवित रखने और हर कीमत पर उसकी रक्षा करने की आवश्यकता है।' अब शिल्पा के दोनों बच्चों के वीडियो सोशल साइट्स पर छाये हैं और इन्हे लोग बहुत प्यार दे रहे हैं।

4 दिसंबर को है हंसिका मोटवानी, मेहमानों को मिलने लगे इन्विटेशन कार्ड

लगातार फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फीस को लेकर किया बड़ा एलान

फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, नहीं रहे वास्तव फिल्म के ये दमदार अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -