फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, नहीं रहे वास्तव फिल्म के ये दमदार अभिनेता
फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, नहीं रहे वास्तव फिल्म के ये दमदार अभिनेता
Share:

हिंदी और मराठी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले सुनील शेंडे का 75 साल की उम्र में निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत आज यानी 14 नवंबर को उनके मुंबई स्थित घर पर उनका निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के टीवी शो ‘सर्कस’ और ‘गांधी’, ‘सरफरोश’, 'वास्तव' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए उनको जाना जाता था। सुनील शेंडे ने सर्कस में शाहरुख खान के पिता का रोल निभाया था और इसके अलावा उन्होंने 80 और 90 के दशक में कई अहम किरदार निभाए थे।

'सलमान खान का भाई' और 'मलाइका अरोड़ा का पति' बोले जाने पर भड़क जाते है अरबाज, जानिए क्यों..?

वहीं उनको लेकर यह बताया जा रहा है कि सुनील शेंडे ने रात 1 बजे विले पार्ले ईस्ट स्थित अपने घर पर ही आखिरी सांस ली। इसी के साथ उनका अंतिम संस्कार आज यानी सोमवार दोपहर ही किया जाना है। आपको बता दें कि अंतिम संस्कार मुंबई के परशीवाड़ा स्थित हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। अब अगर उनके परिवार के बारे में बात करें तो उनकी फैमिली में वाइफ ज्योति, दो बेटे ऋषिकेश और ओंकार, बहू और पोते-पोतियां हैं।

आपको बता दें कि सुनील शेंडे ने 'मधुचंद्राची रात', 'जस बाप ताशे पोरम', 'ईश्वर', 'नरसिम्हा', 'काथुंग' जैसी कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है। सुनील शेंडे के बारे में बात करें तो फिल्मों में वह अक्सर राजनेता और पुलिस के किरदार में नजर आते थे। जी हाँ और अभिनेता की दमदार आवाज का हर कोई कायल था। फिलहाल अभिनेता के निधन से मातम छाया है और लोग शोक जता रहे हैं।

'हेरा-फेरी 3' छोड़ने से टूटे अक्षय कुमार, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

MIFF 2022: फिल्म फेस्टिवल में दिखा रणवीर सिंह का ट्रेडिशनल लुक

शहनाज़ ने राजकुमार से पूछा ऐसा सवाल, उड़ गए एक्टर के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -