4 दिसंबर को है हंसिका मोटवानी, मेहमानों को मिलने लगे इन्विटेशन कार्ड
4 दिसंबर को है हंसिका मोटवानी, मेहमानों को मिलने लगे इन्विटेशन कार्ड
Share:

साउथ और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी शादी करने जा रहीं हैं। जी हाँ, वह बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सोहेल ने हंसिका को एफिल टावर के सामने घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया था। वहीं अब सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार हंसिका मोटवानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है। इस कपल ने मेहमानों को शादी का निमंत्रण कार्ड भेजना शुरू कर दिया है। जी हाँ और बताया जा रहा है कि कार्ड को बेहद ही अलग तरीके से तैयार किया है और वाकई इसकी डिटेल्स आपको हैरान करने वाली है।

शहनाज़ ने राजकुमार से पूछा ऐसा सवाल, उड़ गए एक्टर के होश

जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, हंसिका मोटवानी और सोहेल का वेडिंग इनविटेशन सिंपल कार्ड में ना देकर फोटो फ्रेम के माध्यम से दी गई है। जी हाँ और इस फ्रेम में दोनों की तस्वीरें लगी है और शादी की डिटेल्स दी गई हैं। इस कार्ड को इंडियन और मॉडर्न टच दिया गया है जो देखने में आकर्षक है। केवल यही नहीं बल्कि फ्रेम को भी बेहद अलग तरह से तैयार किया है जिसपर गुलाब के फूल उकेरे गये हैं।

आने वाले 4 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी और उसी दिन शाम को दोनों सात फेरे लेंगे। खबरें हैं 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत समारोह के लिए होटल बुक किया गया है और 2 दिसंबर को सूफी रात होगी। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा परिवार 4 दिसंबर की पूर्व संध्या पर जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोटा किले में पोलो मैच और पार्टी के बाद एक कैसीनो का आनंद लेगा। ऐसी भी खबरें हैं एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शादी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, नहीं रहे वास्तव फिल्म के ये दमदार अभिनेता

'हेरा-फेरी 3' छोड़ने से टूटे अक्षय कुमार, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

MIFF 2022: फिल्म फेस्टिवल में दिखा रणवीर सिंह का ट्रेडिशनल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -