क्या राजनीति में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार?, दिया चौकाने वाला जवाब

अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। अक्षय कॉमेडी फिल्मों के साथ-साथ सामाजिक और देशभक्ति भरी फिल्में करते हैं। सबसे खासकर पिछले कुछ सालों में उनके फिल्मों की लिस्ट देखें तो ऐसा ही कुछ दिखता है। जी हाँ और आपने देखा होगा वह ट्विटर पर भी सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनका इंटरव्यू भी चर्चा में रहा था। जी दरअसल वह सरकार की कई योजनाओं और कार्यक्रमों का समय-समय पर समर्थन करते रहे हैं। वहीं ऐसे में कई बार यह सवाल भी उठता है कि क्या वह राजनीति में प्रवेश करेंगे।

अब इन दिनों अक्षय लंदन में हैं और लंदन के पाल मॉल में बीते सोमवार को अक्षय एक किताब के लॉन्च के कार्यक्रम में पहुंचे। इसी कार्यक्रम में उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया। इस दौरान अक्षय ने कहा कि वह सिनेमा के जरिए अपना काम करने की कोशिश करते हैं। वह एक्टर के तौर पर फिल्में करके खुश हैं। इसी के साथ उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया, 'मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं। एक अभिनेता के रूप में मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं। मैंने 150 फिल्में प्रोड्यूस की हैं, जो मेरे दिल के सबसे करीब है वो रक्षा बंधन है। मैं कमर्शियल फिल्मों का निर्माण करता हूं, कई बार सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों का निर्माण करता हं। मैं साल में 3-4 फिल्में प्रोड्यूस करता हूं।'

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2019 में एक कार्यक्रम के दौरान राजनीति में आने के सवाल पर अक्षय ने कहा था, 'नहीं कभी नहीं, मैं खुश रहना चाहता हूं, मुझे फिल्मों से प्यार है और मैं फिल्मों के जरिए अपने देश में योगदान करना चाहता हूं। यही मेरा काम है।' आपको बता दें कि अक्षय की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ है जो 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा अक्षय के पास ‘राम सेतु’, ‘बडे मियां छोटे मियां’ और ‘सेल्फी’ है।

Video: फैंस पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- 'अब मैं शादीशुदा हूं, तमीज से...'

अजय देवगन की बेटी संग लंच करते दिखीं जाह्नवी कपूर, रेड ड्रेस में दोनों ने ढाया कहर

समंदर किनारे रोमांटिक हुए सैफ-करीना, तस्वीरें वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -