Video: फैंस पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- 'अब मैं शादीशुदा हूं, तमीज से...'
Video: फैंस पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- 'अब मैं शादीशुदा हूं, तमीज से...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक मशहूर अदाकारा बन चुकीं हैं और अपने अंदाज के लिए उन्हें लाखो लोग पसंद करते हैं। इस समय एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल, दीपिका पादुकोण इन दिनों रति रणवीर सिंह के साथ अमेरिका में हैं और यहां से दीपिका-रणवीर की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि खूब वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल दीपिका और रणवीर ने कैलिफोर्निया के सैन जोस में कोंकणी सम्मेलन में हिस्सा लिया और दीपिका इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं।

वहीं इस दौरान दीपिका एकदम देसी लुक में नजर आईं, और उनके इस लुक को देखकर फैंस मदहोश हो गए। आप देख सकते हैं इंटरनेट पर इस इवेंट से सामने आए एक नए वीडियो में फैंस ने चिल्लाकर दीपिका से कहा, 'We love you'। इस पर दीपिका ने अंग्रेजी में कहा, "अब मैं शादीशुदा हूं। तमीज से पेश आओ।" वहीं दीपिका इस दौरान गुस्से में नहीं बल्कि काफी चिल और मजाकिया मूड में दिखाई दे रही थीं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान दीपिका के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं और दीपिका पादुकोण इस दौरान एक से बढ़कर एक एथनिक लुक्स में दिखाई दे रही हैं।

जी दरअसल गुलाबी और हरे सूट वाली तस्वीरें और वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। जी हाँ और इसके लिए नेटिजंस अब दीपिका की और तस्वीरों और वीडियोज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ दीपिका ने अपने गुलाबी सूट वाले लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए भी फैंस के साथ शेयर की हैं। आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों में प्लाजो वाला गुलाबी सूट पहने नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं उनके कानों में बड़े-बड़े झुमके। वहीं बालों का जूड़ा बनाया है और इस लुक में दीपिका की सुंदरता में चार चांद लग रहे हैं। अमेरिका में दीपवीर अपने हर पल को इन्जॉय करने में बिजी हैं और दोनों का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

'मैं हूँ न' जैसी हिट फिल्म देने के बाद आखिर कहाँ गायब हो गए जायद खान

'इश्क विश्क रिबाउंड' की टीम ने पूरा किया अपना पहला शेड्यूल

यूपी में ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग नहीं करना चाहते थे ऋतिक, अब प्रोड्यूसर ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -