Video : भारी भरकम माला पहन ऐसे करते हैं अक्षय गर्दन की एक्सरसाइज
Video : भारी भरकम माला पहन ऐसे करते हैं अक्षय गर्दन की एक्सरसाइज
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 4 में व्यस्त चल रहे हैं और इसकी शूटिंग से जैसे ही इन्हें टाइम मिलता है वैसे ही वो अपने काम पर लग जाते हैं. यानी अपने समय का बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते हैं और उसे जाया नहीं जाने देते. खली समय में या तो वो अपने परिवार के ससथ होते हैं, या एक्सरसाइज करते हैं या फिर आस पास कुछ भी अच्छा करने की कोशिश करते हैं. सीधी बात करें तो हाल ही में अक्षय का वेक वीडियो सामने आया है जो देखकर ही आप हैरान रह जायेंगे. इस वीडियो में वो एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं जो आपके मुश्किल हो सकती है. 

आमिर की फिल्म के लिए मुंबई पुलिस ने कही इतनी बड़ी बात

जैसलमेर में शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं कि कितनी भारी और बड़ी एक्सरसाइज में लगे हुए हैं. ये वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें आपको दिखेगा किस तरह वो अपनी नैक यानी गर्दन की कसरत कर रहे हैं. एक बड़ी और भारी सी माला उनके गले में दिखाई दे रही है जो आपको भी हैरान कर देगी. इतनी भारी माला से कैसे एक्सरसाइज कर सकते हैं. इस वीडियो में देखें. 

Video : इतने क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने बोला Hii, सुनकर आप भी कहेंगे हाय..!

इसके पहले भी उन्होंने एक पक्षी के साथ वीडियो शेयर किया था जिसे वो अपने हाथों से दाना खिला रहे थे. अक्षय कुमार वाकई अपने सभी के बारे में सोचते हैं चाहे वो कोई इंसान हो या फिर पशु-पक्षी. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी हैरान हुए और आप भी हो जायेंगे. बात करें फिल्म की तो फ़िलहाल हाउसफुल 4 की शूटिंग चल रही है जो अगले साल दिवाली के समय ही रिलीज़ की जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -