Video : इतने क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने बोला Hii, सुनकर आप भी कहेंगे हाय..!
Video : इतने क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने बोला Hii, सुनकर आप भी कहेंगे हाय..!
Share:

तैमूर अली खान हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं, सोशल मीडिया पर जब तक इनकी फोटोस ना देखलो इनके फैंस को चैन ही नहीं आता. वहीं तैमूर भी अपने फैंस को कभी इंतज़ार नहीं करवाते बल्कि नए-नए पोज़ फोटो क्लिक करवाते ही रहते हैं और उनकी वीडियो भी आपने देखि होंगी. हाल ही में तैमूर अली खान अपनी बहन इनाया की जन्मदिन पार्टी में गए थे जहां से उनकी सारी तस्वीरें भी आई हैं और कुछ वीडियो भी वायरल हुई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

दरअसल, तैमूर की बहन इनाया 39 सितंबर को एक साल की हो गई हैं और इसी ख़ुशी में सभी सोहा अली खान के घर पहुंचे जहां पर तैमूर के जलवे भी देखने लायक थे. हमेशा की तरह इस बार भी वह बहुत ही क्यूट लग रहे थे और अपने फैंस से 'Hii' भी कर रहे थे. आप देख सकते हैं इस बार करीना ने तैमूर को व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनाई है और मम्मी करीना ने भी कुछ ऐसी ही ड्रेस पहनी हुई है जो कुछ कम स्टाइलिश नहीं लग रही हैं. जैसे ही तैमूर मीडिया के सामने आये वैसे ही सभी ने उनकी फोटो और वीडियो लेना शुरू कर दी. 

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

वीडियो में आप देख सकते हैं फैंस उनसे कहते हैं तैमूर say hii तो तैमूर उन्हें Hii भी कहते हैं. हालाँकि इनाया की बर्थडे पार्टी की फोटोज अभी तक सामने नहीं आई हैं जिन्हें सभी देखने को बेक़रार हैं. आपने देखा ही हैं जितने तैमूर क्यूट लगते हैं उतनी ही उनकी बहन इनाया भी क्यूट लगती हैं रो दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते हैं. फ़िलहाल आप देख सकते हैं तैमूर का ये क्यूट सा वीडियो. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट

छिछोरे बन इस एक्ट्रेस को छेड़ेंगे सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -