Video : अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के साथ सेलिब्रेट की मकर संक्राति
Video : अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के साथ सेलिब्रेट की मकर संक्राति
Share:

देशभर में सभी लोगों ने मकर संक्रांति का त्यौहार बढे ही धूमधाम से मनाया और ऐसे में अक्षय कुमार ने भी अपनी बेटी के साथ मिलकर इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया. आपको बता दें अक्षय और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. उनका बेटा आरव तो अब बड़ा हो गया है लेकिन उनकी नन्ही बेटी नितारा अब भी मम्मी-पापा के सारा दुलार पा रही है. मकरसंक्रांति के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के साथ पतंग उड़ाते हुए एक क्यूट विडियो शेयर किया है.

अक्षय ने मकर संक्रांति से पहले ही बेटी के साथ पतंग उड़ाते हुए विडियो शेयर किया है. इस विडियो में आप देख सकते हैं अक्षय नितारा को लटाई थमाकर खुद पतंग उड़ाते हुए नजर आ हैं. इस वीडियो के साथ ही अक्षय ने अपने सभी फैंस को मकरसंक्रांति की शुभकामनाएं भी दी हैं. आप भी देखिए अक्षय और नितारा का ये क्यूट विडियो.

वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो बीते दिनों अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर '2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. साल 2019 में अक्षय की 5 फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं. अक्षय फिल्म 'केसरी', 'गुड न्यूज', 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल 4' और 'सूर्यवंशी' के जरिए धमाल मचाने वाली है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने बड़े ही खास अंदाज़ में दी लोहड़ी की शुभकामनाएं

अरशद वारसी ने कसा तंज, कहा 'अक्षय जैसे स्टार पर खर्च करना बेकार है...!

बॉबी देओल का वेकेशन मोड हुआ ऑन, एक तस्वीर से ही फैंस हुए क्रेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -