बॉबी देओल का वेकेशन मोड हुआ ऑन, एक तस्वीर से ही फैंस हुए क्रेजी
बॉबी देओल का वेकेशन मोड हुआ ऑन, एक तस्वीर से ही फैंस हुए क्रेजी
Share:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने बहुत समय बाद रेस 3 से वापसी की थी. फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया था. इसके बाद वो अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसे देखने के लिए आप भी बेताब होंगे. आप देख ही सकते हैं बॉबी देओल पहले से ज्यादा हॉट और सेक्सी लगने लगे हैं. बीते साल वो 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी नज़र आये थे जिसमे वो अपने भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ नज़र आये थे. ये कह सकते हैं बॉबी देओल आजकल कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. बॉबी देओल की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं जिन्हें हम आपको भी बता दें.  

आपको बता दें, अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इस समय बॉबी गोवा पहुंच चुके है. जी हां, आजकल वो गोवा में छुट्टियों का मज़ा ले रहे हैं और आप उनके मज़े को इन तस्वीरों में देख सकते हैं. बॉबी ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह झूले पर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे है और आपको बता दें कि इस तस्वीर के जरिए ही बॉबी ने जानकारी दी है कि वह गोवा में है. सामने आई इस तस्वीर में बॉबी सफेद टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रहे है. इस तस्वीर को साझा करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी गो लकी इन गोवा. आप भी देखिये ये तस्वीरें. 

बॉबी देओल सोशल मीडिया पर भी कम ही आते हैं लेकिन जैसे ही उन्होंने इंस्टा पर इस तस्वीर को साझा किया है, वैसे ही फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करनी शुरु कर दी है. यूज़र और फैंस के कई सारे कमैंट्स भी आ रहे हैं जिसमें बॉबी के प्यार झलक रहा है. फैंस ने बॉबी की तारीफों के पूल बाँध दिए. इसके अलावा बता दें बॉबी अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 4 में नजर आने वाले है. इस फिल्म का निर्देशन फरहद शामजी ने किया है. इसमें उनके साथ कई और कलाकार शामिल हैं.  

26/11 हमले की यादें ताजा कर देगा 'होटल मुंबई' का ये भयानक ट्रेलर

'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Uri Movie Review : सर्जिकल स्ट्राइक की असली कहानी आपके भी रोंगटे खड़े कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -