अरशद वारसी ने कसा तंज, कहा 'अक्षय जैसे स्टार पर खर्च करना बेकार है...!

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाते हैं. अरशद ज्यादातर कॉमेडी किरदार निभाना पसंद करते हैं और इसलिए ही उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है. साल 2013 में आई फिल्म 'जॉली एलएलबी' में भी अरशद ने कमाल की एक्टिंग की थी और इस फिल्म से ही उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी. इस फिल्म को सिनेमाघरों से लेकर टीवी तक हर जगह पसंद किया गया. अरशद के साथ ही इस फिल्म में बोमन ईरानी का किरदार भी कमाल का था.

इस फिल्म की सफलता को देखते हुए साल 2017 में फिल्म का सीक्वल भी रिलीज हुआ जिसमें अक्षय कुमार नजर आए. लेकिन फिल्म से हटाए जाने को लेकर अरशद बहुत ही नाराज हो गए थे. हाल ही में अरशद ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, '' मुझे लगता है कि अगर 'जॉली एलएलबी 2' में बोमन ईरानी और मैं एक साथ होते तो ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई पार कर जाती. इसी के साथ फिल्म के मेकर्स को और फायदा होता क्योंकि उन्हें अक्षय जैसे महंगे स्टार पर खर्च नहीं करना पड़ता. ये एक बेकार फैसला था."

इस दौरान अरशद ने फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''इस बार फिल्म में, मैं और अक्षय कुमार दोनों ही नजर आने वाले हैं. अक्षय ने मुझसे कहा हम तीनों लोग साथ में करेंगे तो मैंने भी कहा ठीक है." अब तो ये देखना होगा कि 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय, अरशद और बोमन क्या धमाल मचा पाते हैं.

आखिरकार तय हुई जॉन की RAW की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

तैमूर के इस साधारण से ट्रैक सूट की कीमत जानकार आपका माथा घूम जाएगा

 

एक्ट्रेस ने नेट की ड्रेस पहनकर दिखाया अपना किलर फिगर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -