कियारा ने शेयर की Laxmmi Bomb से तस्वीर, दिखा ऐसा लुक
कियारा ने शेयर की Laxmmi Bomb से तस्वीर, दिखा ऐसा लुक
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'कबीर सिंह' सफलता के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी काफी खुश हैं. इसके बाद उन्हें काफी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और आने वाले साल में वो कई सारी फिल्मों में आने वाले हैं. इन दिनों वो अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक लुक सामने आया है जिसमें वो काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. चलिए आपको भी बता देते हैं इस तस्वीर को. 

दरअसल, कियारा आडवाणी  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. फोटो में वह अक्षय कुमार के साथ किसी नदी या झील किनारे खड़े नैचर को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने लक्ष्मी लिखा है. इस लक्ष्मी के आगे उन्होंने बम का इमोजी बनाया है यानि लक्ष्मी बम को इस तरह से लिखा है. इसके अलावा बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को मुंबई के मड आइलैंड में जेटी राइड एन्जॉय करते हुए देखा गया था. दोनों ने इस दौरान कई खूबसूरत पोज भी दिए. यह तस्वीर मड आइलैंड की है.

इस फिल्म के बारे में बता दें, लक्ष्मी बम को शबीन खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि साउथ के फिल्ममेकर राघव लॉरेंस इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है, जिसे वो डायरेक्ट कर रहे हैं. लक्ष्मी बम के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जुलाई के आखिरी से शुरू हो चुकी है जो तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना 3 का हिंदी रीमेक है. 

बाढ़ पीड़ितों की मदद पर बोले अक्षय- 'कहाँ लेकर जाना हैं इतना पैसा..'

#BhoolBhulaiyaa2 में फैंस को रास नहीं आ रहे कार्तिक आर्यन, जमकर हो रहे ट्रोल

'लक्ष्मी बम' : सेट से लुक आया सामने, दिल जीत लेगा अक्षय कुमार का अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -