#BhoolBhulaiyaa2 में फैंस को रास नहीं आ रहे कार्तिक आर्यन, जमकर हो रहे ट्रोल

Aug 19 2019 04:28 PM
#BhoolBhulaiyaa2 में फैंस को रास नहीं आ रहे कार्तिक आर्यन, जमकर हो रहे ट्रोल

साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भूलैया’ को लोगों का खूब प्यार मिला और उसकी कॉमेडी आज भी लोगों को याद है जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे. हाल ही में जानकारी आई है कि इसके दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं जिन्हें दर्शक देखना पसंद नहीं कर रहे हैं उनका मानना है कि अक्षय कुमार की जगह कोई नहीं ले सकता. इसी को लेकर कार्तिक को ट्रोल किया जा रहा है. 

दरअसल, 'भूल भूलैया 2' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर सामने के बाद ये बात साफ हो गई कि इसमें अक्षय नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. इसके तीन पोस्टर सामने आये हैं जिसमें कार्तिक आर्यन दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर लॉन्च होते ही लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

लोग #BhoolBhulaiyaa2 हैशटैग के साथ तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और पोस्टर का मज़ाक उड़ा रहे हैं. फैंस का कहना है कि अक्षय ने जो एक्स्प्रेशन इस फिल्म में दिए थे उन्हें कोई मैच ही नहीं कर सकता है. 

'भूल भुलैया 2' को लेकर कई दिन से ये चर्चा थी कि इसमें अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं, लेकिन पोस्टर में कार्तिक आर्यन को देख लोग काफी निराश हैं. आपको बता दें कि फिल्म के तीन पोस्टर और एक मोशन पोस्टर आज रिलीज किए गए हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर किए हैं. 

पहले पोस्टर में कार्तिक सोफे पर बैठे हैं और उनके पीछे दो मोमबत्ती जलती दिख रही हैं. इसका बैकग्राउंड वही है जो पिछले फिल्म में हुआ था. कार्तिक आर्यन कुछ भी कर लें लेकिन फैंस उन्हें इस फिल्म में देखना पसंद नही कर रहे हैं.

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर