जल्दी ही अक्षय-कैटरीना की हिट फिल्म का सीक्वल, फिर दिखेगी दोनों की केमिस्ट्री
जल्दी ही अक्षय-कैटरीना की हिट फिल्म का सीक्वल, फिर दिखेगी दोनों की केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनीस बज्मी के पास कई फिल्में हैं जिन पर उन्हें काम करना है. कई सारी फिल्मों की लाइन लगी हुई है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें, अनीस द्वारा साल 2008 में बनाई गई फिल्म 'सिंह इंज किंग' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. फिल्म में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स थे, जिनकी अदाकारी को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद फैंस भी चाहते हैं कि इसका सीक्वल आये और एक बार फिर से अक्षय और कैटरीना की केमिस्ट्री देखने को मिले. 

हाल में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने जानकारी दी है कि दर्शकों को जल्द 'सिंह इज किंग' का सीक्वल देखने को मिल सकता है. अनीस बज्मी के अनुसार, ‘सिंह इज किंग एक बेहतरीन फिल्म थी, कुछ लोग इसे आज कल्ट मूवी का खिताब भी दे चुके हैं. फिल्म के सीक्वल को लेकर मेरे पास अभी तक कोई भी जानकारी नहीं है. विपुल अमृतलाल शाह, जो कि मेरे दोस्त हैं, उन्होंने अभी तक मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की है. वो फिल्म के सीक्वल को लेकर कुछ प्लान कर रहे हैं और जब वो मुझसे इस बारे में बात करेंगे मैं जरूर सिंह इज किंग का सीक्वल बनाऊंगा.’ यानि वो भी इस फिल्म को बनाना चाहते हैं लेकिन अभी से उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है.

इसके अलावा डायरेक्टर अनीस बज्मी इस समय अपनी 'आंखें 2' को लेकर भी चर्चा में हैं. इसके बारे में बात करते हुए अनीस ने बताया, ‘हम लोग आंखें 2 के लिए कई सारे एक्टर्स से बात कर रहे हैं. मैं इस समय मुंबई में नहीं हूं तो मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि कई सारे नए कलाकार इसके लिए अपनी डेट्स एडजस्ट कर रहे हैं. जैसे ही फिल्म के प्रोड्यूसर कलाकारों को कन्फर्म कर देते हैं, मैं आपको जरूर बताऊंगा. अभी मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता हूं. हालांकि मैं इतना जरूर कह सकता हं कि इसमें अमिताभ बच्चन साहब हैं.’ तो आप सोच ही सकते हैं कि वो किस तरह से इस फिल्म को दोबारा लेकर आते हैं. 

साइकिलिंग करती हुई भी बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल

इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -