Good News : अक्षय के लिए मंडे मोटिवेशन बनी बेबो, शेयर की पहली फोटो

Feb 12 2019 11:08 AM
Good News : अक्षय के लिए मंडे मोटिवेशन बनी बेबो, शेयर की पहली फोटो

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और करीना कपूर खान एक बार फिर से साथ दिखने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज़' है  जिसके सेट से पेहली तस्वीर सामने आई है. इस फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी ये मिली है कि करीना कपूर फिल्म में कैसी दिखेंगी, मतलब उनका लुक कैसा होगा ये बात सामने आ गई है. करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है. इसमें भी अक्षय और करीना जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. आइये आप भी देखिये ये तस्वीर. 

आप देख सकते हैं, इस फोटो में करीना कपूर एक ब्लू ड्रेस में सनग्लासेस पहने हुए हैं. साथ ही उनके हेयरस्टाइल भी काफी अलग है. फोटो में अक्षय के साथ करीना कपूर जहां पाउट बनाते हुए दिख रही है. तो वहीं, अक्षय कुमार हंसते हुए दिख रहे हैं. अक्षय कुमार ने फोटो में ब्राउन कलर का सूट पहना है और साथ ही करीना की ही तरह के सन ग्लासेस पहने हुए हैं. फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है- माई मंडे मोटिवेशन बेबो, अपने सुपर ग्लैमरस को-स्टार के साथ तालमेल बैठाते हुए. इसी जे साथ जानिए फिल्म की जानकारी.

बता दें, इस फिल्म में करीना और अक्षय कुमार पति पत्नी के किरदार में दिखने वाले हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जो माता-पिता बनना चाहते हैं लेकिन प्रेग्नेंट न हो पाने के चलते सेरोगेसी का सहारा लेते हैं. अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी भी अहम किरदार में है. ये उस कपल की भूमिका निभाएंगे जो सेरोगेसी में लीड स्टार्स की मदद करता है. 

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

अपनी सासु मां को डेट पर ले जाकर सारी रात ऐसा काम करना चाहते हैं अक्षय कुमार

एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं सोनम-अक्षय, इस फिल्म में करेंगे काम