Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी सभी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं और उसी के साथ वो फिल्मों से उडी जानकारी भी शेयर करते रहते हैं. वैसे ही आने वाली फिल्‍म 'केसरी' को लेकर दर्शकों में काफी उत्‍साह है. कुछ समय पहले ही फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज हुआ था. अक्षय ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया था. फिल्‍म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. इसके पहले पोस्‍टर को फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके बाद एक और नया पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

इस के बारे में बता दें कि अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए यह बताया है कि जल्‍दी ही 'केसरी' से जुड़े कुछ और पन्‍ने खुलेंगे. साथ ही 'केसरी' के नए पोस्‍टर को भी शेयर किया है. इस पोस्‍टर में अक्षय पगड़ी पहने हुए हाथों में तलवार लिए हुए नजर आ रहे हैं. यानि अभी इस फिल्म की और भी जानकारी सामने आने वाली है जिसके लिए फैंस बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. साथ ही बता दें, यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी.

अक्षय ने पहले भी सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ को मनाने के लिए इंस्टाग्राम इसके पोस्टर को रिलीज किया था. इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. इसका निर्देशन किया है अनुराग सिंह ने. फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी. फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ ही परिणीति चोपड़ा, मीर सरवर सहित अन्‍य कलाकार नजर आएंगे.

सनी लियोनी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने बेटों का पहला बर्थडे, क्यूट वीडियो वायरल

तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव

मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -