Forbes 2020: सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने अक्षय कुमार, जानिए इस साल की कमाई
Forbes 2020: सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने अक्षय कुमार, जानिए इस साल की कमाई
Share:

फोर्ब्स एशिया की लिस्ट जारी कर दी गई है और इस लिस्ट में बॉलीवुड में सबको पीछे करते हुए खिलाडी अक्षय कुमार ने छठा नबंर प्राप्त किया है। आप सभी जानते ही होंगे कि अक्षय फिल्मों, सोशल मीडिया के साथ-साथ रियल लाइफ में लोगों की मदद करने के लिए भी हमेशा आगे रहते हैं। अब हाल ही में जब फोर्ब्स ने एशिया के 100 डिजिटल स्टार की लिस्ट जारी की है तो इसमें अक्षय का नाम भी है। इस लिस्ट में दुनियाभर के उन स्टार्स के नाम शामिल हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों, गानों और सीरियल्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों का दिल जीता है।

आपको बता दें कि 100 हस्तियों की इस लिस्ट में 20 से 78 साल के स्टार्स के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार का भी नाम है जो ना सिर्फ बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करते है बल्कि सोशल मीडिया पर भी हमेशा फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं। आप देख सकते हैं उनके सोशल मीडिया पर करीब 131 मिलियन फॉलोअर्स है जो बहुत अधिक है। वैसे अक्षय ने मदद करने में भी अपन हाथ हमेशा खोले हैं।

उन्होंने भारत में कोविड -19 राहत के लिए $ 4 मिलियन का दान दिया और मई में फेसबुक लाइव पर "आई फॉर इंडिया" के लिए पैसे जमा करने वाले कॉन्सर्ट में भी भाग लिया, जिसने कोविड -19 फंड के लिए 520 मिलियन जुटाए। फिलहाल जो फोर्ब्स की लिस्ट है उसके अनुसार अक्षय कुमार ने इस साल लगभग 362 करोड़ रुपये की कमाई की है और ये भी उनकी सिर्फ एक ही फिल्म 'लक्ष्मी' की कमाई है, जो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

संत बाबा राम सिंह की खुदकुशी से दुखी हैं कमलनाथ, ट्वीट कर जताया शोक

संपत्ति विवाद में एक साल के मासूम की टंकी में फेंककर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

केरल स्थानीय निकाय चुनाव परिणाम: जेपी नड्डा ने बेहतर जनादेश के लिए किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -