संत बाबा राम सिंह की खुदकुशी से दुखी हैं कमलनाथ, ट्वीट कर जताया शोक
संत बाबा राम सिंह की खुदकुशी से दुखी हैं कमलनाथ, ट्वीट कर जताया शोक
Share:

भोपाल: आप सभी जानते ही होंगे केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन जारी है। काफी समय से किसान आंदोलन चल रहा है ऐसे में इस दौरान ही बीते बुधवार को संत बाबा राम सिंह ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से पूरे किसानों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। आपको बता दें कि यह घटना करनाल में बॉर्डर के पास हुई है। इस मामले में यह कहा जा रहा है कि संत बाबा राम सिंह किसानों पर सरकार के रवैये से आहत थे।

अब इस मामले को जानने के बाद राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शोक व्यक्त करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर घटना पर शोक जताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है, 'दिल्ली की सीमा पर पिछले 21 दिनों से तीन कृषि क़ानूनों के विरोध में चल रहे किसानों के प्रदर्शन में अभीतक कई किसान अपनी जान गँवा बैठे हैं। आज संत बाबा राम सिंह जी नानकसर सिंगरा वालों की किसानों के समर्थन में ख़ुदकुशी की ख़बर बेहद दुखद। उन्होंने दुखी होते हुए अपनी जान दे दी। परिवार के प्रति शोक संवेदनाएँ।'

वहीं आगे उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'पता नहीं केन्द्र की मोदी सरकार कब नींद से जागेगी, किसान विरोधी इन काले क़ानूनों को कब वापस लेगी?' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि काफी समय से किसान नए कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए कह रहे है। ऐसे में कई ऐसे राजनीतिक दल है जो किसानों का समर्थन कर रहे हैं।

आज बालाघाट जाएंगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, करेंगे कानून व्यवस्था की समीक्षा

प्रख्यात व्यवसायी और समाजसेवी आरएन शेट्टी का निधन

'सामना' के जरिए शिवसेना ने साधा BJP पर निशाना, कहा- 'लोकतंत्र के हत्यारों का नाम दुनिया को।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -