संपत्ति विवाद में एक साल के मासूम की टंकी में फेंककर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
संपत्ति विवाद में एक साल के मासूम की टंकी में फेंककर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के माली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चरण गांव में एक वर्ष के बच्चे की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान चरण के रहने वाले हरिओम सोनी के बेटे के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरिओम सोनी के पिता ने अपनी संपत्ति उसकी पत्नी के नाम से कर दी थी। 

इस बात को लेकर हरिओम सोनी के भाई से उसका झगड़ा चल रहा था। बुधवार की रात हरिओम सोनी की पत्नी और उसकी भाभी के बीच कहासुनी हुई थी। रात में ही किसी वक़्त बच्चे को उठाकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया। बच्चे की मां ने उसे खोजना आरंभ किया तो वह नहीं मिला। रात में घर में हाहाकार मच गया। अहले सुबह लोगों की भीड़ जमा होने लगी। किसी तरह से परिवार वालों को पता चला कि बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया है। माली थाना पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मौजूदगी में शौचालय की टंकी में एक व्यक्ति को उतारा गया जहां से बच्चे का शव बरामद हुआ।

इसके बाद परिवार वालों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। ग्रामीणों ने इस घटना की निंदा की। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। माली थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इसकी जांच की जा रही है। संपत्ति विवाद में बच्चे की हत्या हुई है। फिलहाल आवेदन नहीं मिला है। सभी लोगों का बयान रिकॉर्ड कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मानवता हुई शर्मसार, स्कूल प्रिंसिपल ने 14 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

बिजनौर में लव जिहाद, नाबालिग दलित लड़की को भगा ले गया युवक

ड्रग केस में अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने भेजा समन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -