देहरादून में चलते ट्रैफिक के बीच दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल
देहरादून में चलते ट्रैफिक के बीच दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल
Share:

देहरादून के गांधी पार्क में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार सड़क पार करते नजर आए। जी हाँ, उन्हें गांधी पार्क के बाहर देखा गया, जहाँ उन्होंने राजपुर रोड को क्रॉस किया तो लोग हक्के-बक्के रह गए। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। आप सभी को बता दें कि खबरों के मुताबिक अक्षय का सड़क पार करना फिल्म की शूटिंग का दृश्य है। जी हाँ और सीन वास्तविक लगे इसलिए इसके दूर लगे कैमरों के जरिये फिल्माया गया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि साउथ की फिल्म रत्नासन की रीमेक फिल्म की शूटिंग को पूरी कर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, चन्द्र चूड़ सिंह और फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी देहरादून से लौट गए हैं।

वहीं बीते गुरुवार शाम 4:30 बजे जौलीग्रांट से चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हुए। खबरों के अनुसार शूटिंग का आखिरी दिन पूरा कर अक्षय ने भी वहां से अलविदा ले लिया। हालाँकि इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर मुलाकात की और झारखंड में शूटिंग के दौरान हुए अच्छे अनुभव सीएम से बांटे. इसी के साथ उन्होंने सीएम को आश्वस्त किया कि वह अपनी अगली कई फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में करेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, फिल्म निर्माता जैकी भगनानी से मुलाकात करते हुए उनको उत्तराखंड पर्यटन एवं फिल्म शूटिंग डेस्टिनेशन की कॉफी टेबल बुक भेंट की। इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि 'उनको उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग में बहुत मजा आया। वह उत्तराखंड में पहली बार शूटिंग करने आए हैं। यहां के डेस्टिनेशन प्रभावित हैं.'

इसी के साथ फिल्म निर्माता ने कहा कि उनकी फिल्म की शूटिंग 20 दिन तक अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह के साथ मसूरी और देहरादून की लोकेशन पर शूट की गई। जिसमें 400 लोगों की टीम शामिल थी। इसके अलावा मसूरी देहरादून में 12 होटल, 80 इनोवा कार शूटिंग अवधि में बुक की गई थी। लगभग 1000 जूनियर कलाकार उत्तराखंड से लिए गए। जिसके कारण उत्तराखंड राज्य के लिए रोजगार सृजन के साथ उत्तराखंड के डेस्टिनेशन का फिल्म के माध्यम से प्रचार होगा।

ऋतिक रोशन ने किया रक्तदान, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

फिटनेस छोड़ खूब खा रहीं करीना कपूर, निकला पेट दिखा तो हो गई ट्रोल

'द कश्मीर फाइल्स' के चलते मुश्किल में फंसे विवेक रंजन अग्निहोत्री, मिल रही जान से मारने की धमकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -