बेटे को इस तरह विश किया है अक्षय कुमार ने, भर-भर कर की तारीफ

बेटे को इस तरह विश किया है अक्षय कुमार ने, भर-भर कर की तारीफ

बॉलीवुड के खिलाडी यानि अक्षय कुमार आज अपने बेटे आरव का जन्मदिन मना रहे हैं. इसी ख़ुशी में उन्होंने एक पोस्ट भी किया जिसे पढ़कर आरव की तरह आप भी उनके लिए खुश होंगे. कुछ दिनों पहले अक्षय ने भी अपना जन्मदिन मनाया है और उनके ही कुछ दिनों बाद बेटे का जन्मदिन आता है जिसे वो जमकर सेलिब्रेट भी करते  हैं. सोशल मीडिया एक ऐसा ज़रिया है जिसके चलते आप अपनी फीलिंग को शेयर कर सकते हैं. हर कोई ऐसा ही करता है और अक्षय कुमार ने भी ऐसा ही किया है.

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

दरअसल, अक्षय ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के नाम पर किया है जिसे देखकर वो यक़ीनन खुश हुए होंगे क्योंकि अक्षय ने लिखा ही कुछ ऐसा  है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने लिखा है- Taller than me, smarter than me, wealthier than me, nicer than me! My wish for you this year and always will be to have everything more than I ever had  happy birthday Aarav.  यानी इस पोस्ट में उन्होंने भर-भर कर बेटे की तारीफ की है. 

फिर बढ़ सकती हैं काला हिरण मामले में सलमान के साथियों की मुसीबत

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है आरव उनसे हाइट में ज्यादा हैं, उनसे स्मार्ट है, उनसे अच्छा है व्यवहार है, साथ ही लिखा है कि बस यही शुभकामनाएं हैं कि तुम्हें मुझसे हमेशा ज्यादा मिले. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं आरव. इस जन्मदिन पर आरव 16 साल के हो चुके हैं. अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं बेटा आरव और बेटी नितारा जिन्हें वो अक्सर ही मीडिया से दूर रखते हैं ताकि उन्हें एक नॉर्मल लाइफ मिल सके. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

30 साल बड़ी लड़की को भी डेट कर चुके हैं प्रियंका के मंगेतर, एक शो के लेते हैं लाखों रूपए

साल में कई फिल्में करना चाहती हैं तापसी पन्नू, कही ये बात