अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग का पटियाला शेड्यूल खत्म
अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग का पटियाला शेड्यूल खत्म
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अखसे कुमार हर बार ही अपनी अधिकतर फिल्मो के लिए सुर्खियों में बने रहते है. अक्षय बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक है. जल्द ही अक्षय टीवी की नागिन मौनी रॉय के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाले है. हाल ही अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये एक फोटो शेयर की है. फोटो में अक्षय विमान में चढ़ते हुए अपने फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आ रहे है. फोटो के साथ अक्षय ने कैप्शन लिखा है, "'गोल्ड' का एक और बेहतरीन शेड्यूल पटियाला में समाप्त हुआ.रवाना होने से पहले तक वास्तव में बेहद गर्मजोशी व प्यार मिला." साथ ही अक्षय ने ये भी लिखा है कि, "गोल्ड के एक और शानदार पड़ाव का अंत...इस बार पटियाला में. जब तक हम यहां रहे, प्यार से सराबोर रहे... आभार."

आपको बता दे फिल्म की शूटिंग लंदन में भी की गयी है. आपको बता दे यह फिल्म भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं. हाल ही में गोल्ड की शूटिंग पाटियाला में भी पूरी कर ली है. बता दे ये फिल्म रीमा कागती निर्देशन और रितेश सिद्धवानी द्वारा निर्मित है. साथ ही यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बनी है. फिल्म साल 2018 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

अदनान के कॉन्सर्ट पर उमर अबदुल्लाह ने किया ऐसा ट्वीट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -