अदनान के कॉन्सर्ट पर उमर अबदुल्लाह ने किया ऐसा ट्वीट...

शनिवार को कश्मीर में डल झील के किनारे मशहूर गायक अदनान सामी का लाइव कॉन्सर्ट हुआ था. इसे महबूबा मुफ्ती सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा ऑर्गनाइज़ कराया गया था. इस कॉन्सर्ट का उद्देश्य टूरिज्म को प्रोमोट करना था. अदनान के कॉन्सर्ट में मेहमानों में करीब 300 स्कूली छात्र भी थे. वैसे इस कॉन्सर्ट में कई कुर्सियां खाली ही पड़ी थी. और साथ ही कॉन्सर्ट की खाली कुर्सियों की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी.

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्लाह ने कॉन्सर्ट में खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर सरकार को घेरते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- "खाली कुर्सियां और देर से हुई शुरुआत दिखाता है कि कश्मीर क्या है. खाली हॉटल्स, पब्लिक की निराशा और खराब शासन प्रणाली." वही दूसरे ट्वीट में उमर ने कहा कि- "यह बहुत ही दुखद है, आशा करता हूं कि लोग इन सीटों को भर देंगे"

लेकिन उमर के इस ट्वीट का भी अदनान ने करारा जवाब दिया. अदनान ने कहा कि, "भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं. आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के कारण निराश नहीं होना चाहिए. जाहिर है कि आपके बहुत पास बहुत ही खराब सूत्र हैं जो कि आपसे झूठ बोल रहे." वैसे अदनान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कॉन्सर्ट की कुछ फोटोज शेयर की है. लेकिन इन फोटोज में तो भारी भीड़ नजर आ रही है. फोटोज शेयर करते हुए अदनान ने ये भी लिखा कि, "मेरा जम्मू-कश्मीर से गहरा रिश्ता रहा है क्योंकि मेरी मां और जिन हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक के मशहूर संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा से मैंने संगीत सीखा वे भी जम्मू से थे." वैसे आपको बता दे अदनान का ये कॉन्सर्ट आमजन के लिए नहीं था बल्कि इसमें पुलिस अधिकारियों, नौकरशाहों, राजनेताओं और उनके परिवारों को ही आमंत्रित किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

डल झील के किनारे अदनान सामी की सुहानी शाम...

अनिल कपूर के घर श्रीदेवी, शिल्पा और रवीना सहित कई एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -