अक्षय कुमार के शरीर पर इस तरह लगाईं गई थी आग, देखें बैकस्टेज वीडियो

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार मंगलवार को एक कंसर्ट में शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने खुद को आग लगाकर रैंप वॉक किया था. अक्षय की रैंप वॉक की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और हर कोई इसे देखकर हैरान हो रहा है साथ ही अक्षय की तारीफ भी कर रहा है. अब उनकी इस जबरदस्त रैंप वॉक का बैक स्टेज वीडियो इंटरनेट पर आ गया है. इस वीडियो के जरिए ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि कैसे अक्षय कुमार के शरीर पर आग लगाई गई और कैसे उन्होंने रैंप वॉक किया.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक इंसान अक्षय के कपड़ों पर आग लगा रहा है. जैसे ही उनके कपड़ों में आग लग जाती है उसके बाद अक्षय बेहद ही शानदार तरीके से रैंप वॉक करते हैं. इस दौरान वो काफी कूल अंदाज में दिखे. जब अक्षय रैंप वॉक करने के बाद वापस बैक स्टेज आते हैं तो उनके बदन पर कंबल डालकर आग को बुझाया जाता है. हर कोई अक्षय द्वारा किए गए इस स्टंट के लिए उनकी काफी प्रशंसा कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AKSHAY KUMAR FANS GROUP (@akfansgroup) on

एक फैन ने उन्हें सैल्यूट भी किया. वहीं साथ में कई फैंस ने उन्हें सावधानी बरतने की हिदायत भी दी. बता दें अक्षय के इस स्टंट को देखने के बाद उनकी पत्नी ट्विंकल काफी ज्यादा नाराज हुई थी और उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि- 'बकवास! ये सब मैंने देखा. इस तरह मैंने देखा कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया. घर आओ. अगर इन सब से आप बच गए तो, मैं तुम्हें जान से मारने जा रही हूं. भगवान मेरी मदद करो.' इसके बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल के ट्वीट पर रिप्लाई किया. अक्षय ने लिखा- 'अब मुझे सच में डर लगने लगा है.'

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहे अर्जुन रामपाल, ले लिया पर्सनल फ्लैट

सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -