अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहे अर्जुन रामपाल, ले लिया पर्सनल फ्लैट
अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहे अर्जुन रामपाल, ले लिया पर्सनल फ्लैट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आजकल मॉडल ग्रैबिएला को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा है दोनों शादी भी कर सकते हैं. इसके अलावा बता दें, अर्जुन ने अपनी पत्‍नी मेहर जेसिया से 19 साल पुरानी शादी खत्‍म कर दी थी. उसके बाद अर्जुन का र‍िश्‍ता मॉडल ग्रैबिएला को डेट करना शुरू कर दिया. बता दें, ग्रैबिएलस साउथ अफ्रीका मूल की मॉडल और डिजाइनर हैं और दोनों इन द‍िनों एक दूसरे के साथ खुलकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इनसे ही जुडी एक बात सामने आई है.

दरअसल, गैब्रिएला साउथ की फिल्म तोझा/उपिरी में नागार्जुन की गर्लफ्रेंड का एक छोटा सा रोल निभा चुकी हैं. खबरों की मानें तो दोनों ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. वह प‍िछले द‍िनों से लिवइन में रह रहे हैं और अब उन्‍होंने मुंबई के पाली हिल के एक अपार्टमेंट में बंगला खरीदा है जिसमें दोनों शिफ्ट होने वाले हैं. फ़िलहाल दोनों लिवइन में रह रहे हैं लेकिन जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं.  

बता दें, अर्जुन और गैब्रिएला की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी. उस समय अर्जुन अपनी पत्नी मेहर जेसिया की कंपनी को आइपीएल की आफ्टर पार्टियां आयोजित करने का भारी-भरकम कांट्रैक्ट मिला था. इसी साल दोनों की मुलाकात हुई थी. इतना ही नहीं गैब्रिएला कई विवादों में भी घिर चुकी हैं. गैब्रिएला इससे पहले आइएमजी कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रवि कृष्णन को डेट कर चुकी हैं. कृष्णन और उनकी पत्नी बंदना तिवारी के तलाक के बाद दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. कृष्णन से रिश्ता टूटने के बाद गैब्रिएला शिव वर्मन को डेट कर रही थीं. 

सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन

MS धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी पर बनने वाली है बायोपिक, विक्रांत निभाएंगे रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -