अक्षय लेकर आ रहे हैं सबसे बड़ी 3D फिल्म, जारी किया पोस्टर
अक्षय लेकर आ रहे हैं सबसे बड़ी 3D फिल्म, जारी किया पोस्टर
Share:

साउथ सिनेमा इंडसट्री के सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ मिलकर साल की सबसे बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं. अक्षय और रजनी फिल्म ‘2.0’ के जरिए पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर दोनों ही लॉन्च हुआ था और इसे दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था.

धीरे-धीरे अब इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है और ऐसे में फिल्म के पोस्टर्स एक-एक करके सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा रहे हैं. अक्षय कुमार रोजाना ही इस फिल्म से जुड़ा नया पोस्टर शेयर कर रहे हैं और इसी क्रम में उन्होंने आज फिर फिल्म का धमाकेदार पोस्टर शेयर किया हैं. इस पोस्टर में अक्षय बेहद खतरनाक लुक में एक पक्षी बने हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘तैयार हो जाइए एक बड़े 3डी फिल्म के लिए. 2पॉइंट0 इस 29 नवंबर को.’ बता दें फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है. फिल्म 2.0’ इसी महीने की 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. ये फिल्म तीन भाषा तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी और इसमें अक्षय और रजनी के अलावा एमी जैक्सन भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी.

15 अगस्त फिर से बुक है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के लिए, फिर होगी टक्कर

2.0 पोस्टर : क्रिएटिविटी के साथ सामने आया अक्षय रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर

अक्षय कुमार के कारण रणबीर को देना पड़ा ये बलिदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -