अक्षय कुमार के कारण रणबीर को देना पड़ा ये बलिदान
अक्षय कुमार के कारण रणबीर को देना पड़ा ये बलिदान
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' को शुरू कर चुके हैं जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसी के साथ फिल्म की तारीख भी सामने आ चुकी है. इसी बीच अक्षय के साथ कुछ और फिल्म क्लैश हो रही है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें, मिशन मंगल की रिलीज तारीख 15 अगस्त 2019 बताई जा रही है और इसी बीच रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट भी ऐसी ही कुछ बताई जा रही थी. 

बता दें, रिलीज डेट को लेकर पहले से विवाद था. दरअसल अक्षय की फिल्म को टक्कर देने के लिए रणवीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी तैयार है. दोनों ही फिल्में 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली थी.  
बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट को अक्षय की फिल्म मिशन मंगल की वजह से आगे बढ़ा दिया गया है. अब रणबीर कपूर की फिल्म अब साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ नजर आएंगे. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक एक्शन- एडवेंचर फिल्म होगी. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म आर बाल्की के निर्देशन में बनी है. जानकारी देदें, यह फिल्म साल 2013 के सफल मंगलयान मिशन पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन लीड रोल में हैं और सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और नित्या मेनन भी नज़र आने वाले हैं.

क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत, आमने सामने होंगे सलमान और रणबीर

'ठग्स..' ने फ्लॉप के मामले में 'रेस 3' को भी छोड़ा, इतनी हुई कमाई

क्या सर्जरी करवा ली सुष्मिता सेन ने, दिखने लगी ऐसी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -