करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस
करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड जगत में खलबली शुरू हो गई है. साथ ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस जोरो पर शुर हो चुकी है. यही नहीं बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स और सितारें निशाने पर आ गए है. सोशल मीडिया पर यूजर्स करण जौहर, एकता कपूर, सलमान खान, भूषण कुमार को लगातार ट्रोल कर रहे हैं. इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की इस बहस के बीच अभिनेता अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि किस तरह उन्हें एक अन्य अभिनेता के कारण रातों रात फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

अभिनेता अक्षय अपने करियर के शुरुआती दिनों में भी नेपोटिज्म का शिकार हो गए थे. दरअसल, फिल्म 'फूल और कांटे' से उन्हें ऐन वक्त पर बहार कर दिया गया था. एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने इस बारें में बताया हैं कि 'फिल्म ''फूल और कांटे'' में पहले मैं था. मैं फिल्म मेकिंग के दौरान वहां बैठा रहता था. इस फिल्म के जितने भी गाने बने थे नदीम श्रवण के साथ मैं वहां पर था. गाने की तैयारी चल रही थी. कुछ लोग हारमोनियम बजा रहे थे. मैं दूसरी ओर बैठकर सुन रहा था. ' इस कड़ी में अक्षय आगे कहते हैं कि 'सिर्फ यही नहीं मैं कई फोटोशूट्स में था और गाने की मेकिंग के दौरान भी था. वो दिन खत्म हुआ, रात को बाकी काम करके तैयारी करके रख रहा था कि सुबह शूटिंग है. तभी फोन आया और कहा गया कि आप कल मत आना कोई और आ रहा है. '

बता दें की फिल्म 'फूल और कांटे' में अक्षय की जगह अभिनेता अजय देवगन को ले लिया गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके सारे गाने लोग दीवाने हो गए थे. आपको बता दें कि अजय देवगन बॉलीवुड के मशहूर स्टंटमैन वीरू देवगन के बेटे हैं. वहीं अक्षय कुमार मूलत: दिल्ली के रहने वाले आउटसाइडर हैं. अभिनेता अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म 'सौगंध' से सिनेमा जगत में डेब्यू किया था. अगले ही साल 1992 में उनकी फिल्म 'खिलाड़ी' रिलीज हुई. इस फिल्म के बाद अक्षय ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज अक्षय की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में की जाती है. 

Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

बॉलीवुड कोरियोग्राफर गीता कपूर का इस डायरेक्टर के साथ जुड़ चूका है नाम

विवेक को ट्रोलर ने कहा नेपोटिज्म बोर्न, एक्टर ने लगा दी क्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -