विवेक को ट्रोलर ने कहा नेपोटिज्म बोर्न, एक्टर ने लगा दी क्लास

Jul 04 2020 04:48 PM
विवेक को ट्रोलर ने कहा नेपोटिज्म बोर्न, एक्टर ने लगा दी क्लास

आप तो जानते ही हैं इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म चल रहा है और इस समय कई स्टार्स चौकाने वाले खुलासे भी कर रहे हैं. हमने आपको बीते दिनों ही अनु अग्रवाल से हुई बातचीत और वत्सल सेठ से हुई बातचीत बताई थी. दोनों स्टार्स ने नेपोटिज्म पर बात की थी. ऐसे में इस लिस्ट में एक्टर विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल है और लोग उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने विवेक पर नेपोटिज्म का प्रोडक्ट होने का आरोप लगा दिया है, लेकिन इस बीच सबसे बड़ी हैरानी इस बात की है कि विवेक के सपोर्ट में बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर सामने आए हैं.

 

जी दरअसल अभी बीते दिनों ही एक यूजर ने विवेक ओबेरॉय को ट्रोल किया था. उस यूजर ने ट्वीट कर विवेक पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था. उसने अपने ट्वीट में लिखा था- 'विवेक ओबेरॉय नेपोटिज्म बॉर्न है.' इस तरह उन्होंने इशारा विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय पर किया था लेकिन उन्हें जवाब देने के लिए विवेक ओबेरॉय की जगह सामने आए डायरेक्टर संजय गुप्ता. संजय गुप्ता ने ना सिर्फ एक्टर को सपोर्ट किया बल्कि यूजर की भी क्लास लगा दी. जी हाँ, हाल ही में संजय गुप्ता ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'ये क्या बकवास है, तुम्हें अहसास भी है कि विवेक ने अपनी फिल्म कंपनी कैसे हासिल की थी? उनके पिता का उसमें कोई योगदान नहीं था. और विवेक की परफॉर्मेंस इतनी बेहतरीन थी कि उनका डेब्यू सबसे अच्छा माना जाता है.' वैसे संजय गुप्ता का ये ट्वीट देख विवेक काफी खुश हो गए और उन्होंने संजय के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- 'गुप्स सच्चाई के साथ खड़े रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. हम जैसे कई लोगों ने मुश्किल रास्ता चुना था जहां सिर्फ टैलेंट मायने रखता है. बुरा लगता है जब कोई बिना जानकारी ऐसी बातें बोलता है. लोगों के ऐसे कमेंट उस सालों की मेहनत को खराब कर देते हैं जो एक्टर ने की होती है.'

राहुल रॉय की नई फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधी उर्वशी रौतेला! सामने आई तस्वीरें

सोनू और भूषण को इस पंजाबी सिंगर ने कहा 'बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड'