Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

कोरोना काल में जंहा एक तरफ सभी लोग अपने आप को सीमित कर रहे है| वहीं ऐसे में टेक कंपनी वीवो (Vivo) ने Y सीरीज के तहत वाय30 (Vivo Y30) स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है। वहीं इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हिलियो पी35 प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में चार कैमरे का सपोर्ट मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने वीवो वाय30 स्मार्टफोन को सबसे पहले मलेशिया में लांच किया था।

Vivo Y30 स्मार्टफोन की कीमत
कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल का दाम  14,990 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते है। वहीं, वीवो वाय30 की पहली सेल (3 जुलाई 2020) रात 8 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई थी । यदि ऑफर्स की बात की जाए तो उपभोक्ता को एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा था। आपकी जानकारी बता दें की इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते है।

Vivo Y30 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
वीवो वाय30 स्मार्टफोन में 6.47 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। वहीं इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हिलियो पी35 प्रोसेसर दिया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo Y30 स्मार्टफोन का कैमरा
कैमरे की बात की जाए तो उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo Y30 स्मार्टफोन की बैटरी
कंपनी ने वीवो वाय30 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी नेटवर्क, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा उपभोक्ता को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है। 

Redmi K30 Ultra होने वाला है रेडमी का पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

Lenovo का ये स्मार्टफोन जल्द मार्केट में होगा लॉन्च, Google Play Console पर हुआ स्पॉट

Realme C3 के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, मिलेंगे नए ऑप्शन