अक्षय ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए दान और फैंस से की यह अपील

By iti mishra
Jan 18 2021 12:05 PM
अक्षय ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए दान और फैंस से की यह अपील

फिल्म बच्चन पांडे को लेकर सुर्ख़ियों में बने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है। जी दरअसल अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। ऐसे में इन दिनों लोग लगातार दान करने में लगे हुए हैं ताकि मंदिर के निर्माण में कोई बाधा न आए। अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण के लिए डोनेशन दिया है और इस बात का खुलासा उन्होंने अपने नए वीडियो में किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस से भी गुजाहिश की है कि सभी लोग राम मंदिर के निर्माण में अपना सहयोग दें। इस वीडियो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है।।।अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।।।।'

आप सुन सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार एक कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं कि, 'एक गिलहरी ने रामसेतू पुल को बनने में अपना सहयोग दिया था। जब एक गिलहरी भगवान राम की मदद कर सकती है हम तो फिर भी इंसान हैं।' जी दरअसल अक्षय कुमार ने अपने वीडियो में यह भी बताया है कि उन्होंने ये कहानी अपनी बेटी को सुनाई है। आप सभी को पता ही होगा बीते कल ही अक्षय कुमार ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी और इसी दौरान उन्होंने भगवान राम के नाम पर दान दिया है।

राम मंदिर के लिए चंदा मांग रहे दल पर हमला, उपद्रवियों ने बरसाए पत्थर

पाकिस्तान में लगे पीएम मोदी के पोस्टर, अलग देश की मांग तेज़

गैस पर खाना पका रही थी महिला और लग गई आग