एक बार फिर दिलदार बने अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दिए सेंसर वाले बैंड
एक बार फिर दिलदार बने अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दिए सेंसर वाले बैंड
Share:

इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में लगा हुआ है. ऐसे में कई स्टार्स ने अब तक मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इन्ही में शामिल हैं अक्षय कुमार. अब एक बार फिर से अक्षय ने आगे आकर मदद की है. जी दरअसल उन्होंने इस बार मुंबई पुलिस को कलाई में बांधने वाले सेंसर वाले 1000 बैंड का दान किया है.

 

खबरों के मुताबिक़ इससे COVID-19 लक्षणों का पता पहले ही लगाया जा सकता है. वैसे ऐसा भी बताया गया है कि मुंबई पुलिस दुनिया का पहला ऑर्गनाइजेशन है, जहां पुलिसकर्मी इस बैंड का इस्तेमाल करेंगे. आप सभी को बता दें कि इस कलाई वाले बैंड के जरिए बॉडी टेम्परेचर, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, नींद, स्टेप काउंट और कैलोरी पर नजर रखी जा सकती है. वहीँ अक्षय कुमार ये रिस्ट बैंड बनाने वाली कंपनी के ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं और यह बैंड घड़ी की तरह कलाई पर बांध लिया जाता है. जी दरअसल इसमें लगे सेंसर्स शरीर का तापमान, धड़कन, ब्लड प्रेशर के साथ कदमों की संख्या और कैलोरीज़ पर नज़र रखते हैं.

 

आपको पता ही होगा अक्षय ने इससे पहले मुंबई पुलिस को कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद के लिए 2 करोड़ रुपये का दान भी दिया था. वहीँ इसके लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर ने उनका शुक्रिया अदा किया था तो अक्षय ने इसके जवाब में मुंबई पुलिस के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत पेंडुरकर और संदीप सुर्वे को सलाम किया, जिनकी जान कोरोना वायरस एपिडेमिक में अपनी ड्यूटी करते हुए चली गयी. वहीँ इन सभी के अलावा अक्षय ने बीएमसी को पीपीई, मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट ख़रीदने के लिए भी 3 करोड़ रुपये दान दिये थे. इसी के साथ वह आए दिन मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस

कैटरीना कैफ ने फैंस को दी यह नसीहत

ऋतिक के साथ काम करना चाहती हैं सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -