फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस
फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्रियों में एक हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि आज माधुरी अपनी 53वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि माधुरी का जन्म 15 मई 1967 में एक मुंबई में ही एक मराठी परिवार में हुआ था. उनकी एक बड़ी बहन और भाई है.

वहीँ माधुरी दीक्षित जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, वो उतनी अच्छी पढ़ाई में भी थी. माधुरी ने माइक्रोबायोलॉजी में पढ़ाई की है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. वैसे माधुरी ने कभी एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं देखा था लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया. माधुरी अपने समय में बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस रहीं थीं और आज भी वह उतनी ही खूबसूरत हैं. कभी जाने -माने आर्टिस्ट एम एफ हुसैन माधुरी के हुस्न के दीवाने थे और उन्होंने उनकी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' 67 बार देखी थी.

आप सभी को बता दें कि उसके बाद में साल 2000 में उन्होंने माधुरी के पेंटिग भी बनाई थी. वहीँ बहुत कम लोग जानते हैं कि माधुरी दीक्षित अपने जमाने की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस थी. जी हाँ, अगर खबरों की मानें तो फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के लिए उन्होंने सलमान खान से भी ज्यादा फीस ली थी. जी दरअसल इस फिल्म के लिए उन्हें 2.7 करोड़ रुपए मिले थे. वैसे माधुरी का शुरुआती करियर आसान नहीं थी. उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप हुई थी. इसके अलावा साल 1984 से लेकर 1988 तक उनकी 8 फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन अचानक उनकी करियर ने रफ़्तार पकड़ी और वह हिट पर हिट देती गईं.

कैटरीना कैफ ने फैंस को दी यह नसीहत

ऋतिक के साथ काम करना चाहती हैं सारा

जब किसिंग सीन करते हुए इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -